Naukarani ki chudai – अपनी नौकरानी को बच्चा दिया (Antarvasna)

आगे पढ़िए एक और लंड खड़ा कर देने वाली कहानी के कैसे मैंने अपनी नौकरानी को जमकर छोड़ा और बच्चा दिया… तो यह चुदाई स्टोरी कुछ महीने पुरानी ही है. हमारे घर पे नौकरानी काम करती थी. बिलकुल स्लिम थी. बस रंग थोडा कला था. बूब्स ढीले थे. छोटे थे. और जैसे गर्मिया चल रही थी. तो वो ब्रा नही पहनती थी ना ही पेंटी. उसका नाम सुमन था. तो जब वो सफाई करती थी तो उसके छोटे छोटे बूब्स बहोत हिलते थे. और गांड भी, तो मेरा लंड खड़ा हो जाता था. तो में उसकी फोटोज भी लेने लगा. अलग अलग पोज़ में चुप चुप के, और बाद में उसे देख के मुठ मारा करता था. (mote boobs wali sexy naukarani ki chut chudai)

Naukarani ki chudai sex kahani > भाई से चुदवाने का चस्का लगा – Part 2

तो जब वो सफाई करती थी तो वो पसीने में लत पत हो जाया करती थी. सारा सूट गीला होता था. तो वो उसके शरीर से चिपक जाता था. पर तो बहोत बहोत ही ज्यादा सेक्सी लगती थी. उम्र भी ज्यादा नही थी. ३०-३२ साल ही होगी. उनके पास दो लडकिया थी. उसका पति भी हमारा नौकर था. बट मेने उसको अपने बड़े भाई के तरह समजा था. और वो भी मुझसे बहोत प्यार करता था. मुझे छोटा भाई समजता था.

तो वो थोडा ड्रिंक भी कर लेता था. तो सुमन जब अच्छा करती थी कभी कभी मोम मंदिर गयी होती थी. और पापा कही बहार तो में उसके सामने सिर्फ अंडरवियर में खडा हो जाया करता था. बट वो एक बार मुझे देख के अपना मुह नीचे कर लिया करती थी. तो मुझे मजा आता था. तो जब में बेड पे लेटा होता था तो वो जान बूज के अपनी गांड मेरे पैर से टच किया करती थी.

Naukarani ki chudai sex kahani > गदराई आंटी को नंगा करके चोदा

तो कभी में अपना अंगूठा पैर का उसकी गांड में जोर से डाल देता था. तो भी उसे कोई फर्क नही पड़ता था. तो ऐसे ऐसे करते हुए मुझे बहोत दिन हो गये थे. तो एक दिन वो ऊपर वाले रूम की सफाई कर रही थी तो उसने मेरे कंप्यूटर टेबल भी साफ किया होगा. तो उसमे मेने कंडोम छुपाए हुए थे.

जैसा की आप जानते हो की मेने पडोसी भाभी को चोदा था. इसलिए कंडोम की जरुर भी पड़ जाया करती थी. तो उसने वो देखा और उस दिन उसने ब्रा पहनी हुई थी.

तो उसने वो उठा के ब्रा के अंदर दाल लिया. और में चुपके से ये सब देख रहा था. तो काफी दिन बाद मेरे पेरेंट्स को काम पड़ गया. और वो अगले दिन आने वाले थे. और मोम मुझे कह के गयी थी. मतलब (सुमन नौकरानी में उसे भाभी ही कहता था.) वो खाना बना कर दे देगी में कहा ओके तो वो चले गई.

Naukarani ki chudai sex kahani > मेरी माँ और पागल भिकारी

और भाभी आ गई. तो मेने उनको पानी दिया. और वो काम में लग गयी. मेने उनको फ्रूटी दी तो उन्होंने पूछा क्या बात है.

आज तो बहोत अच्छी खातेदारी हो रही है.

तो मेने कहा आपको कुछ कहना चाहता हु. तो उन्होंने कहा बोलो तो मेने कहा की नही आप गुस्सा हो जाओगे.

तो उन्हों ने कहा नही, अगर नही बताओगे तो जरुर हो जाउंगी गुस्सा. तो मेने कहा भाभी में आपके साथ करना चाहता हु. तो उन्होंने स्माइल देते हुए पूछा की क्या करना चाहते हो?

Naukarani ki chudai sex kahani > बच्चे के लिए आश्रम में रंगरलिया-2

मेने कहा चुदाई. तो वो शॉक हो गयी. और कहा की तेरी मुझपे ऐसी नजर कबसे है. तो मेने कहा जबसे आप हमारी नौकरानी बने, मतलब १८ साल की उम्र से अब १९ का हु.

एक साल से राह देख रहा हु आपकी, उसने कहा ओह्ह्ह सची बेटा इतने दिन से तू मेरी राह देख रहा है. ऐसा क्या है. मुजमे तू इतना अच्छा देखता है. और कितनी सुंदर लडकिया है. मेने कहा हा हे तो है. बट आप जैसी बात किसी में नही है. आप ब्रा नही पहनती.

तो में आपके निप्पल देखा करता था. तो मेन उससे पूछा की अपने उन कंडोम्स का क्या किया, तो वो पूछने लगी. कोनसे कंडोम्स, जो आप मेरे टेबल से ले गये थे. ओह्ह्ह्ह तूने देख लिया था. मेने कहा हां जी, उन्होंने सॉरी कहा और कहा की वो.

Naukarani ki chudai sex kahani > बीवी और बहन की सामूहिक चुदाई

तो मेने और तेरे भईया ने यूज कर लिया. तो मेने कहा कोई बात नही. तो उन्होंने पूछा की तू क्या करता है कंडोम्स का. तो मेने कहा में पास वाली भाभी को चोदता हु. आप प्लीज किसी को बताना मत, तो वो कहने लगी की तभी उसकी चूत इतनी खुली हुई है.

मेने पूछा आपको केसे पता. तो उन्होंने बताया की मुझसे अपनी चूत चट्वाती है. बूब्स चुसवाती है. चूत चटवाती हे ऊँगली करवाती है. और मुझे पैसे देती है. तो मेने पूछा आपको बेटा नही करना. तो उन्होंने कहा की तेरे भैया को बेटा नहो होगा.

तो मेने कहा बहार से करा लो. तो कहती बदनामी होगी. तो मेने कहा में कर दूंगा. तो उन्होंने कहा सची तू कर देगा. मेने कहा अभी लो. nude chut

Naukarani ki chudai sex kahani > Getting lucky in a Bus

Posted from – https://desibahu.com/naukarani-ki-chudai/